कार्तिक आर्यन ने ‘लुका छुपी’ खेल अब तक जुटाए करोड़ों, चौथे दिन ‘सोनचिड़िया’ का कलेक्शन रहा केवल इतना

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका-छुपी रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने अपनी कमाई से कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े। क्रिटिक्स ने भी लुका छुपी को अच्छा रिस्पॉन्स दिया था जिसके बाद अब दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर लुका छुपी के साथ सोनचिड़िया रिलीज हुई थी तो चलिए आगे की स्लाइड में देखिए दोनों फिल्मों की कैसी रही कमाई।

               फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि लुका छुपी बॉक्स ऑफिस पर दिल जीतने में कामयाब रही। चौथे दिन महाशिवरात्रि की छुट्टी का इसे फायदा भी मिला। फिल्म ने सोमवार को 7.90 करोड़ कमाए। इस तरह चार दिन में कुल 40.03 करोड़ जुटाने में कामयाब रही।

             फिल्म को माउथ ऑफ पब्लिसिटी का भी पूरा फायदा मिल रहा है। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देश में कुल 2000 स्क्रीन मिले हैं। लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित ये फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है। कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक की मुख्य भूमिका है।

       अब हम बात करते हैं अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी सोनचिड़िया की। पहले दिन ही फिल्म को ठंडा रिस्पॉन्स मिला। वीकेंड में धीमी शुरुआत के बाद अनुमान था कि सोमवार को छुट्टी के दिन इसकी कमाई में बढ़ोत्तरी हो सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, सोनचिड़िया ने सोमवार को लगभग एक करोड़, शनिवार को एक करोड़, रविवार को डेढ़ करोड़ और सोमवार महज 80 लाख कमाने में कामयाब रही। इस तरह चार दिन में सोनचिड़िया ने लगभग 4.30 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

     फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी की मुख्य भूमिका है। सोनचिड़िया के कलेक्शन में कमी की एक वजह ये भी है कि इसे रिलीजिंग स्क्रीन भी कम मिले हैं। देश में इसे केेवल 720 स्क्रीन तो वहीं ओवरसीज में ये 220 स्क्रीन पर रिलीज की गई है।  

 

 

 

 

 

साभार अमर उजाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *