ताबड़तोड़ एक्शन और रोमांच से भरा है Game of Thrones का ट्रेलर, इस दिन ऑन एयर होने जा रहा शो

टीवी चैनल एचबीओ के मशहूर ड्रामा सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ हमेशा से चर्चा में रही है। अब तक इस सीरीज के 7 सीजन प्रसारित हो चुके हैं। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के सभी सीजन दर्शकों ने काफी पसंद किए हैं। अब गेम ऑफ थ्रॉन्स के आखिरी सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फैंस को इसका काफी लंबे समय से इंतजार था।

             ट्रेलर की शुरुआत में आर्य स्टार्क परेशान होकर किसी से बात करते नजर आती हैं। स्टार्क के विंटरफेल में ड्रैगन पहुंच चुके हैं। व्हाइट वॉकर्स से लड़ाई इस बार जबरदस्त होने वाली है। ट्रेलर में स्टार्क सिस्टर, जॉन स्नो, जेमी लैनिस्टर और डेनेरिस टारगेरियन के ड्रैगन्स को लड़ाई के लिए तैयार होते देखा जा सकता है।

             इससे पहले इस शो से जुड़ी 16 तस्वीरों को रिलीज किया गया था। इन तस्वीरों को मैगजीन एटंरटेनमेंट वीकली ने रिलीज किया था। मैगजीन ने शो की खास तस्वीरों के साथ-साथ फैंस को आठवें सीजन के अंदर की कई बातें भी बताई थीं। डायरेक्टर डेविड नटर ने शो को लेकर कहा कि फैंस को इससे निराशा नहीं होगी।

             ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का आठवां और आखिरी सीजन 14 अप्रैल को दुनिया के सामने होगा। सीरीज के सीजन 8 में 6 एपिसोड होंगे। सीजन 8 को मिगुएल सापोचनिक, डेविड नटर और डी.बी. वैसिस जैसे शानदार डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि दुनिया भर में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ किसी भी दूसरी सीरीज से ज्यादा लोकप्रिय है।

               आपको बता दें कि ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के सभी सीजन न केवल सुपरहिट रहे बल्कि ड्रामा सीरीज के मामले में भी इसने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। इसलिए प्राइम टाइम एमी पुरस्कार 2018 में इसको उत्कृष्ट ड्रामा सीरीज से सम्मानित किया गया था। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ ने एमी पुरस्कार 2018 में मेकअप, पोशाक, संगीत और एक्शन दृश्य से जुड़े कुल मिलाकर 6 पुरस्कार अपने नाम किए थे। 

 

 

 

साभार अमर उजाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *