सोनाक्षी सिन्हा ने खुलेआम दिखाई ‘दबंगई’, फैंस के सवाल पर इस वजह से दी मारने की धमकी

‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा उन लोगों से काफी नाराज हैं जो सोशल मीडिया पर उन्हें प्रपोज करते हैं। सोनाक्षी को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं है। हाल ही में अरबाज खान के वेब शो पिंच में सोनाक्षी ने एक बड़ा बयान देकर उन लोगों की हवा निकाल दी है जो उनके फिगर पर कमेंट करते हैं। 

            अरबाज के एक सवाल जिसमें वो सोनाक्षी के एक फैन के मैसेज का हवाला देते हुए पूछते हैं कि ‘आपका फिगर कभी बदलता क्यों नहीं। ट्विटर पर ट्रोलर के इस सवाल पर सोनाक्षी कहती हैं कि जो मुझे ऑनलाइन प्रपोज करते हैं या करने की कोशिश करते हैं उन पर मुझे बहुत गुस्सा आता है। अगर ये लोग मिल जाएं तो मैं इन्हें मारूंगी।सोनाक्षी का ये भी कहना है कि लाइन मारो लेकिन ऑनलाइन मत मारो। सामने आकर बात करो।’ 

            आपको बता दें कि सोनाक्षी अरबाज के वेब शो में बेबाक अंदाज में बोलते हुए नजर आने वाली हैं। साल 2010 में सलमान खान के साथ उन्होेंने दबंग फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ‘दबंग’ में एक गांव की लड़की के रोल में फिट होने के लिए सोनाक्षी सिन्हा को 30 किलो वजन कम करना पड़ा था। इसके बाद उन्हें एक मैगजीन के इंडियन अंक में कवर गर्ल बनाया गया था। पहले उनका वजन 90 किलो था। इतना वजन कम करने में उन्हें करीब 2 साल का समय लगा। 

            हाल ही में 37 लाख की धोखाधड़ी के मामले में सोनाक्षी सिन्हा को पुलिस ने नोटिस भेजा था। इस मामले में शिकायतकर्ता ने कार्रवाई न होने पर आत्महत्या की चेतावनी दी थी। उसी के बाद पुलिस ने जांच एक कदम आगे बढ़ाई है। 

             दरअसल, दिल्ली में 30 सितंबर को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा को आना था। इसके लिए चार लाख रुपये सोनाक्षी के खाते में ट्रांसफर किए गए थे लेकिन सोनाक्षी सिन्हा कार्यक्रम में नहीं आईं।

 

 

 

 

साभार अमर उजाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *