अंबानी के बेटे की शादी और सोनाक्षी की गिरफ्तारी पर रोक सहित मनोरंजन जगत की ये हैं बड़ी खबरें

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी आज
मुकेश अंबनी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की शादी की भव्य आयोजन मुंबई में होगा। दोपहर 3.30 बजे ट्रिडेंट होटल से बारात निकलेगी, 6.30 बजे बारात का स्वागत किया जाएगा। रात 8 बजे हस्त मिलाप होगा और फिर डिनर फंक्शन होगा। इस शादी में देश-दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने होंगी।

        दिसंबर में शादी करेंगे वरुण-नताशा
साल 2019 की शुरुआत बॉलीवुड में कई आगामी शादियों की खबरों के साथ हुई है। इस लिस्ट में सबसे पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का नाम है। इसके साथ फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर भी बहुत जल्द शादी कर सकते हैं। लिस्ट में मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी नाम है, जो अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी से शादी रचा सकते हैं। एक रिपोर्ट में मुताबिक इस साल वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

           दर्शील सफारी का जन्मदिन 
फिल्म तारे जमीन पर से मशहूर हुए एक्टर दर्शील सफारी ने साल 2007 में डेब्यू किया था। फिल्म में उन्होंने ईशान का किरदार निभाया था जो डिसलेक्सिया बीमारी से जूझ रहा होता है। फिल्म में स्कूल में पढ़ने वाला वो बच्चा आज 22 साल का हो चुका है। एक फिल्म से दर्शील रातों रात सेलिब्रिटी बन गए।

        सेलेब्स का जमावड़ा
महिला दिवस के खास मौके पर मुंबई में जुहू के सोहो हाउस में एक खास पार्टी का आयोजन किया गया। इस खास मौके पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, अक्षय कुमार सहित कई सेलेब्स ने इस पार्टी में शिरकत की, लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा महफिल प्रियंका चोपड़ा ने लूटी।

            सोनाक्षी को राहत
सोनाक्षी सिन्हा अब गिरफ्तार नहीं होंगी। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने राहत देते हुए धोखाधड़ी के मामले में उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने कहा है कि यह मामला सिविल विवाद का है, उसी तरीके से इसे निपटाया जाए।

 

 

 

 

साभार अमर उजाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *