बिहार: छपरा में अपराधियों ने पुलिस पर की फायरिंग

बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि पुलिसकर्मियों पर दिनदहाड़े हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामला छपरा का है जहां अपराधियों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग में एक अपर निरीक्षक मिथलेश कुमार और एक कॉन्स्टेबल फारूख शहीद हो गए.

इसके अलावा एक कॉन्स्टेबल घायल भी हो गया. दरअसल, ये टीम एक डकैती के बाद गठित की गई एसआईटी का हिस्सा थी. डकैती के सिलसिले में ये टीम मढ़ौरा में छापेमारी करने गई थी. जहां इन पर फायरिंग कर दी गई.

बता दें कि बिहार में बीते दिनों अपराध की कई घटनाएं हो चुकी हैं. हाल ही में भोजपुर जिले में अपराधियों ने दिनदहाड़े NSUI के जिला अध्यक्ष मनीष सिंह और उसके दोस्त अप्पू सिंह को गोली मारकर फरार हो गए. मनीष सिंह और उसके दोस्त रविवार को मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे उसी दौरान नवादा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश सामने से आए और उन पर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे.

मनीष सिंह को 3 गोलियां लगी हैं जबकि उसके दोस्त को दो गोली लगी. चौंकाने वाली बात यह है कि जिस जगह पर दोनों को गोली मारी गई है वहां से कुछ ही दूरी पर जिलाधिकारी का आवास और कई न्यायिक अधिकारियों के आवास हैं. ये घटनाएं साफ तौर पर दिखाती हैं कि कानून और व्यवस्था की स्थिति प्रदेश में कितनी खराब हो गई है.

साभार आजतक 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *